Sunday, September 25, 2022
Homeमनोरंजनयह एक्ट्रेस बनी थी फैंस के दिलो की धड़कन,ऋषि कपूर की रह...

यह एक्ट्रेस बनी थी फैंस के दिलो की धड़कन,ऋषि कपूर की रह चुकी है हीरोइन अब देश के सबसे बड़े व्यापारी के घर की है बहु

News Desk India: यह एक्ट्रेस बनी थी फैंस के दिलो की धड़कन,ऋषि कपूर की रह चुकी है हीरोइन अब देश के सबसे बड़े व्यापारी के घर की है बहु टीना मुनीम अपने समय की टॉप एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने उस समय के कई बड़े सितारों राजेश खन्ना, संजय दत्त और ऋषि कपूर के साथ जोड़ी बनाई। टीना एक जमाने में बेहद खूबसूरत नजर आती थीं।
कभी फैन्स के दिल की धड़कन थी ऋषि कपूर की हीरोइन, अब देश के सबसे बड़े बिजनेस फैमिली की बहू
एक बिजनेस फैमिली की बहू हैं ऋषि कपूर की हीरोइन

टीना मुनीम अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने उस दौर के कई बड़े सितारों राजेश खन्ना, संजय दत्त और ऋषि कपूर के साथ जोड़ी बनाई। टीना एक जमाने में बेहद खूबसूरत दिखती थीं फरवरी 1957 में जन्मीं टीना मुनीम ने 1975 में इंटरनेशनल ब्यूटी पेजेंट जीतकर फिल्मों में एंट्री की। उन्हें देवानंद की खोज माना जाता है। दरअसल देवानंद अपनी फिल्म ‘देस-परदेस’ के लिए हीरोइन की तलाश में थे और तभी उनकी नजर टीना पर पड़ी और उन्हें अपनी फिल्म के लिए हीरोइन मिल गई।


टीना का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था और न ही उन्हें फिल्मों में दिलचस्पी थी, लेकिन उन्होंने देवानंद के प्रस्ताव को तुरंत स्वीकार कर लिया। उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं और संजय दत्त के साथ ‘रॉकी’ में नजर आईं जो सुपरहिट रही. इस दौरान उनका नाम कई बड़े अभिनेताओं के साथ जुड़ा। हालांकि फिल्मों में काम करने के दौरान उनकी मुलाकात अनिल अंबानी से एक शादी में हुई थी।

https://www.instagram.com/noorjahed555/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6da9ae97-d72b-4ba6-92d5-6554ad50338e

टीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अनिल अंबानी की सादगी पसंद है। दोनों की मुलाकात एक शादी में हुई, मुलाकातें बढ़ती रहीं और दोनों ने एक-दूसरे को जान लिया और शादी कर ली। शादी के बाद टीना अंबानी एक अच्छी पत्नी और मां के रोल में नजर आईं। वह परिवार की अच्छी देखभाल कर रही है। अब वह दो बच्चों की मां बन गई हैं और हाल ही में वह सास बनी हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में उन्होंने अपनी बहू का बेटी की तरह स्वागत किया. उनके इस जज्बे की काफी तारीफ हुई थी.

https://www.instagram.com/bolly_trolli/?utm_source=ig_embed&ig_rid=45b425c9-fb3a-4cf6-8679-08143da95c90

टीना ने कई इंटरव्यू में कहा कि उनके पति अनिल ने उन्हें आज तक किसी भी चीज के लिए मना नहीं किया है और उनके जीवन में ऐसा कुछ भी नहीं है जो वह पाना चाहती थीं और न पा सकीं। वह अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं। टीना-अनिल के दो बेटे जय अनमोल अंबानी और जय अंशुल अंबानी हैं।