Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनये है सबसे अनकंट्रोल बोल्ड सीन वाली वेब सीरीज, देखने से खुद...

ये है सबसे अनकंट्रोल बोल्ड सीन वाली वेब सीरीज, देखने से खुद को रोक नहीं पाया कोई भी इसको

ये है सबसे अनकंट्रोल बोल्ड सीन वाली वेब सीरीज, देखने से खुद को रोक नहीं पाया कोई भी इसको मस्तराम वेबसीरीज आप देखना तो चाहते हैं लेकिन आपको लगता होगा की नेटफलिक्स और अमेजन प्राइम के विडिओ की तरह इसको देखने के लिए भी आपको पैसे देने पड़ेंगे, लेकिन आपका सोचना बिल्कुल गलत है। आप इस सीरीज को फ्री मे देख सकते हैं।  मस्तराम की इस धाकड़ वेबसीरीज को फ्री मे देखने के लिए आपको हमारे द्वारा यहां पर बताए गए कुछ टिप्स को फॉलो करना पड़ेगा इसके बाद आप Mastram के सारे एपिसोड बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं इसके लिए आपको कोई भी सब्सक्रिप्शन लेने या पैसा देने की जरूरत नहीं है।

इस सीरीज को लाइव देखने के साथ ही अपने मोबाइल पर डाउनलोड भी

एक और मजेदार बात आपके लिए, आप इस सीरीज को लाइव देखने के साथ ही अपने मोबाइल पर डाउनलोड भी कर सकते हैं। इसका फायदा ये होगा की आप कभी भी किसी भी वक्त अपने मोबाइल पर मस्तराम की मस्ती को दोबारा देख सकते हैं। लेकिन आपको एक सलाह हम जरूर देना चाहेंगे, आप जब भी मस्तराम वेबसीरीज को देखना शुरू करें, ध्यान ये रखना है की आपका कोई भी फैमिली मेम्बर आसपास ना हो। क्योंकि इसमे वयस्क दृश्यों की भरमार है और आप इसे फैमिली के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं इस वीडियो को अक्सर लोग अकेले में देखना पसंद करते हैं।

MX Player द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक अब तक मस्तराम वेबसीरीज

आपको बताते चलें की मस्तराम के ऊपर पहले एक किताब लिखी हुई थी हो बहुत ही रोमांटिक थी, बाद मे इसी किताब के ऊपर ये वेब सीरीज बनाई गई है। MX Player द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक अब तक मस्तराम वेबसीरीज को लगभग 385 मिलियन लोगों ने एम एक्स प्लेयर पर देख लिया है, ये बहुत बड़ा आंकड़ा है, इस गिनती ने इसे देश की अबतक की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वेबसीरीज मे से एक बना दिया है, मस्तराम बहुत ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो बन चुका है।

मुख्य किरदारों में कौन होगा who will be the main characters

इस सीरीज मे जिन्होंने काम किया वो मुख्य कलाकार इस प्रकार हैं, अंशुमन झा, जगत सिंह रावत, आकाश द भांडे, रानी चटर्जी, गरिमा जैन, विपिन शर्मा, और तारा अलीशा वर्मा है। ज्ञात हो की रानी चटर्जी को इस सीरीज के बाद देशभर मे ख्याति मिली है, आप जब मस्तराम देखेंगे तो रानी की अदाएं देखकर आपका भी जी मचलना तय है। मस्तराम वेब सीरीज को फ्री में देखने के लिए क्या करना होगा। मस्तराम वेबसीरीज देखने के लिए सबसे पहले आपको जाना होगा आपके फोन मे और उसके बाद गूगल के प्लेसटोर अप्प से डाउनलोड करना होगा एम एक्स प्लेयर को, ये App Playstore पर बिल्कुल फ्री मे डाउनलोड होगा तथा इंस्टाल भी करना होगा।