Friday, September 30, 2022
Homeमनोरंजनटीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' नायरा के नक्शे कदम पर...

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ नायरा के नक्शे कदम पर है अक्षरा, देखे शो की पुरानी यादों में खो जाएंगे दर्शक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai ) के अपकमिंग एपिसोड में आपको कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जो इस शो के पुराने वक्त की याद दिलाएगा। शो में पहले भी कई ऐसी चीजें दिखाई जाती रही हैं जो अक्षरा और नैतिक की याद दिलाती रही हैं। अब अपकमिंग एपिसोड में फिर एक बार दर्शकों को कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा। सबकी चहेती अक्षु एक NGO के साथ टाइअप करेगी।

NGO में संगीत सिखाएगी अक्षु

अक्षरा हफ्ते में एक बार इस NGO में जाकर सिंगिंग सिखाएगी। ये सीक्वेंस दर्शकों को नायरा की याद दिलाएगा। याद दिला दें कि नायरा भी एक NGO में जाकर डांस सिखाया करती थी। Harshad Chopda और Pranali Rathod स्टारर टीवी शो Yeh Rishta Kya Kehlata Hai टीवी पर सबसे लंबे वक्त तक प्रसारित हुआ धारावाहिक बन चुका है।

सबसे लंबे वक्त तक चला शो

शो में हर्षद जहां अभिमन्यु का रोल प्ले करते हैं वहीं प्रणाली अक्षरा का किरदार निभाती हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai ) टीवी पर सबसे लंबे वक्त तक चला धारावाहिक है जिसमें अभी तक न सिर्फ ज्यादातर स्टार कास्ट बदल चुकी है बल्कि लीड कलाकार भी बदले जा चुके हैं। लेकिन शो की कहानी पूरी तरह से वही है जिसे शुरू में रखा गया। बस मेकर्स इस कहानी को आगे बढ़ाते गए हैं।

शो में अभी क्या चल रहा है?

शो के वर्तमान प्लॉट की बात करें तो अक्षरा जहां किसी भी कीमत पर उस डॉक्टर को तलाशना चाहती है जो अभिमन्यु के हाथ का इलाज कर पाए, वहीं अभिमन्यु ने अपनी अक्षु का बर्थडे खास बनाने के लिए हर संभव कोशिश की है। इसी बीच अक्षरा को तोहफे में ये खास चीज मिलने वाली है जिसका कनेक्शन सीधे NGO से जुड़ेगा। लेकिन इस तोहफे पर अक्षरा कैसे रिस्पॉन्ड करेगी ये देखना होगा।